राहुल गांधी ने यूं किया पिता को याद, सोनिया गांधी ने ‘वीर भूमि’ पर दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली. आज देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का जन्मदिन (Rajiv Gandhi Birth Anniversary) है. राजीव गांधी की जयंती पर लद्दाख के पैंगोंग त्सो झील के तट पर प्रार्थना सभा आयोजित की गई. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को उनकी जयंती पर लद्दाख में पैंगोंग त्सो के तट पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की.

इसके साथ ही कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने पिता और पूर्व पीएम राजीव गांधी की जयंती पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा,” पापा, आपकी आंखों में भारत के लिए जो सपने थे, इन अनमोल यादों से छलकते हैं। आपके निशान मेरा रास्ता हैं – हर हिंदुस्तानी के संघर्षों और सपनों को समझ रहा हूं, भारत मां की आवाज़ सुन रहा हूं.”

कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली में ‘वीर भूमि’ पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को उनकी जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित की.

वहीं, आज पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर  कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और रॉबर्ट वाड्रा ने वीर भूमि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

इसके अलावा कई कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आज पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को उनकी जयंती पर दिल्ली में वीर भूमि पहुंचकर श्रद्धांजलि दी..

error: Content is protected !!