कैसा बीतेगा सप्ताह का पहला दिन, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष  (Aries)
आज का दिन अच्छा रहेगा. कल आपको आपके जीवन से क्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि प्राप्त हो सकती है. जिससे आपका जीवन ही बदल सकता है. आज आपको धन लाभ भी हो सकता है. आपका दिन आज मिला-जुला रहेगा. आर्थिक दृष्टि से आपको कोई बड़ी उन्नति प्राप्त हो सकती है.
वृषभ  (Taurus)
आज का दिन थोड़ा मानसिक तनाव से भरा रहेगा.  कल आपको किसी प्रकार की कोई टेंशन सता सकती है,  जिसको लेकर आप बहुत ही परेशान हो सकते हैं. व्यापार करने वाले जातकों के लिए भी आज का दिन नुकसान वाला रहेगा. आज आपको आपके व्यापार में कोई घाटा हो सकता है, जिससे आपको मानसिक पीड़ा हो सकती है, और आपको धन की भी कोई बड़ी हानि हो सकती है.
मिथुन (Gemini)
आज का दिन बहुत ही शानदार रहेगा.  आप आप प्रॉपर्टी से संबंधित यदि कोई फैसला लेना चाहते हैं तो,  उसके लिए आज आपका फैसला शुभ रहेगा. आप तत्काल ही उसके लिए फैसला ले सकते हैं.  आप यदि सट्टा मार्केट या शेयर बाजार में पैसा लगाते हैं तो, कल आपको सफलता की प्राप्ति हो सकती है. आपको आपके शेयर्स में बड़ा लाभ मिल सकता है.
कर्क  (Cancer)
आज का दिन मेला चला रहेगा. आपको आपकी सेहत की बात करें तो, आज आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. आपको किसी प्रकार की भी कोई तकलीफ ज्यादा नहीं रहेगी.  यदि आप प्रॉपर्टी से संबंधित कोई कोई फैसला लेना चाहते हैं तो, कल आप उसमें खर्च करने से बचे अन्यथा,  आपको हानि हो सकती है.
सिंह  (Leo)
आज का दिन अच्छा रहेगा.  यदि आप नौकरी करते हैं तो,  आपको ऑफिस के किसी कार्य से शहर के बाहर जाना पड़ सकता है, जिससे आपकी वेतन में वृद्धि होगी.  और आपको ट्रांसपोर्ट  का खर्चा भी दिया जा सकता है,  कुल मिलाकर आपका दिन अच्छा बीतेगा,  आपको  धन का लाभ हो सकता है,  आपका कोई पुराना फसा हुआ धन आपको प्राप्त हो सकता है.
कन्या (Virgo)
आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा.  आपके कार्य से प्रसन्न होकर आपके कार्यालय में आपकी बहुत ही प्रशंसा होगी. आपके बॉस भी आपसे खुश रहेंगे. आपको कोई गिफ्ट इत्यादि प्राप्त हो सकता है. आपके परिवार में खुशी का और शांति का माहौल रहेगा.  आप अपने जीवन साथी के साथ आनंद से दिन व्यतीत करेंगे.
तुला (Libra)
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आपकी मुलाकात  अपने पुराने मित्र से हो सकती हैं, जिस से मिलकर आपको आर्थिक लाभ की भी प्राप्ति हो सकती हैं,जिससे आपका जीवन स्तर ऊंचा होगा. व्यापार करने वाले जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं तो,  आपको सफलता की प्राप्ति होगी.
वृश्चिक  (Scorpio)
आज का दिन मिला-जुला रहेगा. विद्यार्थी जातकों की बात करें तो कल आपको आपके शिक्षा के क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति हो सकती हैं. आज आप अपने परिवार के साथ में किसी शॉपिंग मॉल इत्यादि में जा सकते हैं.  वहां आप अपने परिवार के सदस्यों के लिए कुछ खरीदारी भी कर सकते हैं.
धनु  (Sagittarius)
आज का दिन बड़ा खुशनुमा रहेगा. यदि आप किसी भी प्रकार का सोशल वर्क करते हैं तो,  कल आपको कोई सफलता की प्राप्ति हो सकती हैं और आपके मान सम्मान में भी वृद्धि हो सकती हैं. आज आपका आपके आसपास में किसी से भी वाद विवाद हो सकता है,  इसीलिए आप किसी भी प्रकार के वाद विवाद से बचे अन्यथा, परेशानी में फंस सकते हैं.
मकर (Capricorn)
आज का दिन बहुत ही आलस से भरा रहेगा.  आपका किसी भी प्रकार का कार्य करने का मन नहीं करेगा, इसलिए आलस को त्याग कर मेहनत करने की सोचे अन्यथा, आप भविष्य में पीछे रह सकते हैं और आलस के कारण आपका कोई महत्वपूर्ण कार्य भी पूरा नहीं हो सकेगा,  जिसके कारण आप परेशानी में पड सकते हैं.
कुंभ  (Aquarius)
आज का दिन बहुत ही शानदार रहने वाला है.  आप जिस क्षेत्र में भी कोई कार्य करेंगे,  आपको वहां से शुभ समाचार ही प्राप्त हो सकता है.  आप अपने जीवन में बहुत ही व्यस्त रहेंगे,  इसीलिए आप अब अपने परिवार के लिए कुछ समय निकाले तथा अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताएं, जिससे आपके परिवार को भी आपकी सभी परेशानियों के बारे में जानकारी प्राप्त हो सके.
मीन  (Pisces)
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य कल पहले से बेहतर रहेगा.  आपको अपने स्वास्थ्य में कोई भी परेशानी महसूस नहीं होगी.  आपको आपके परिवार के सदस्यों का भरपूर सहयोग मिलेगा. संतान की ओर से मन आपका कभी-कभी परेशान रहेगा.  परंतु उनके भविष्य को देखकर आप थोड़ा सा संतुष्ट रहेंगे.  आपके जीवन साथी से आपकी किसी प्रकार की बहस हो सकती है.

error: Content is protected !!