इन राशि वालों की चमक सकती है किस्मत, जानें अपना राशिफल

मेष  (Aries)
आज का दिन कुछ ठीक नहीं रहेगा.  कल आपका मन किसी बात को लेकर थोड़ा परेशान रहेगा. अपने मन को आध्यात्मिक की ओर जोड़े, आप अपने घर में शांति के लिए कोई धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन भी कर सकते हैं.

वृषभ  (Taurus)
आज का दिन बड़ा ही भाग दौड़ वाला रहेगा.  कार्य की अधिकता के कारण पसीने में पानी पीने से सर्दी जुकाम हो सकता है.  सेहत की बात करें तो, आज आपका दिन थोड़ा सा थकान वाला रहेगा. आपको किसी प्रकार की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, जिससे आपको पेट दर्द भी हो सकता है. संतुलित भोजन करें.

मिथुन (Gemini)
आज का दिन कुछ ठीक नहीं रहेगा.  कल आप  के पास पड़ोस में यदि कोई वाद विवाद हो रहा है तो उससे बचें अन्यथा,  वाद विवाद का कारण आप ही बन सकते हो.  सेहत की बात करें तो,  आज आप अपने माता-पिता की सेहत का विशेष ध्यान रखें अन्यथा,  उन्हें किसी प्रकार का शारीरिक कष्ट हो सकता है.

कर्क  (Cancer)
आज का दिन पहले के दिनों के मुकाबले में अच्छा रहेगा. कल आपको आपके परिवार के किसी सदस्य से संबंधित बुरी खबर मिल सकती है. आज आप अपने परिवार या संबंधियों के किसी मांगलिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं, जहां पर आपके मन को बहुत ही शांति मिलेगी.

सिंह  (Leo)
आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको किसी प्रकार का बहुत बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है. आपको रुका हुआ पैसा भी प्राप्त हो सकता है,  जिससे आप बहुत खुश रहेंगे. समाज में आपको कल मान और प्रतिष्ठा प्राप्त हो सकती है.  आपके अच्छे कार्यों के कारण आज आपको समाज में वाहवाही मिल सकती हैं.

कन्या  (Virgo)
आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपका दिन आपके मन के हिसाब से व्यतीत होगा.  आपके किसी परिचित व्यक्ति के रुखे व्यवहार से आपको दुख पहुंच सकता है, जिससे आप तनाव में भी रह सकते हैं.  सेहत आपकी बात करें तो आज आप अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें, खासतौर से खानपान का ख्याल रखें,  बाहर के खाने,हाइजीन खाने का परहेज करें अन्यथा, आपके पेट से संबंधित कोई परेशानी हो सकती हैं.

तुला  (Libra)
आज का दिन अच्छा रहेगा.  आज आप अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार के सदस्यों के साथ बिता सकते हैं,  जिससे आप परिवार में बहुत खुशी महसूस करेंगे, आप अपने माता-पिता की सेहत का विशेष ध्यान रखें. उनको पेट से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है.

वृश्चिक (Scorpio)
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. कल आपको किसी चुनौती पूर्ण कार्य पूरा करना पड़ सकता है, जिसके लिए आप तत्पर रहेंगे.  यदि आप कहीं बाहर शहर में नौकरी करते हैं तो,  आपको आपके परिवार के साथ बिताया गया समय बहुत ही यादगार रहेगा.

धनु (Sagittarius)
आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा.  कल आप किसी बात पर बहुत ही गहरा सोच विचार कर सकते हैं, जिसके कारण आपके स्वास्थ्य पर इसका  बुरा असर पड़ सकता है. आज आपकी मुलाकात आपके घर के किसी खास व्यक्ति से या फिर किसी मित्र से हो सकती है.

मकर  (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए भी थोड़ा सा सावधानी से रहने वाला दिन रहेगा.  आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, नहीं तो, आपको किसी भी प्रकार का कोई शारीरिक दुख परेशान कर सकता है.  व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा.  आपके व्यापार में आर्थिक रूप से कोई कोई बड़ा घाटा हो सकता है.

कुंभ (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन फुल रोमांस से भरा रहेगा.  आपको किसी भी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा. परिवार में आपका मान सम्मान बढ़ेगा. अविवाहित जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा,  उनके विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं,  जिसमें आपका शादी के लिए रिश्ता भी पक्का हो सकता है.

मीन (Pisces)
आज का दिन सेहत के हिसाब से बहुत अच्छा रहेगा, आपका स्वास्थ्य एकदम फिट रहेगा.  आपको किसी भी किस्म का शारीरिक दर्द नहीं होगा.  आप अपने मन से भी स्वयं को स्वस्थ महसूस करेंगे. आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखे. आपकी आपके जीवन साथी के साथ बिना कारण ही कोई आपसी बहस हो सकती है.  कल आपका मन आध्यात्मिक की ओर मुड़ सकता है.

error: Content is protected !!