कांग्रेस ने ईडी की कार्रवाई को लेकर बनाया गाना

रायपुर। छत्तीसगढ़ की सत्ता में वापसी की तैयारी में जुटी भाजपा पूरजोर ताकत झोंक रही है। पार्टी किसी भी हालत में मिशन 2023 को कामयाब करना चाहती है। इसी के चलते लगातार भाजपा के केंद्रीय नेता छत्तीसगढ़ दोरे पर आ रहे हैं। आज भी पीएम मोदी छत्तीसगढ़ के रायगढ़ दौरे पर हैं। इस दौरान वो रायगढ़ को कई सौगात देंगे साथ ही विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। लेकिन इससे पहले कांग्रेस ने ट्वीट कर पीएम मोदी और भाजपा को तोहफा दिया है।

कांग्रेस ने पीएम मोदी के दौरे से पहले अपने अधिकारिक X अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में कांग्रेस पार्टी ने ईडी की छापेमार कार्रवाई को लेकर एक गाना बनाया है और इसी के माध्यम से तंज कसा है। बता दें कि छत्तीसगढ़ के अलग-अलग क्षेत्रों में ईडी की कार्रवाई लगातार जारी है। यहां तक भी सीएम भूपेश बघेल के जन्मदिन पर भी ईडी ने कई स्थानों पर दबिश दी थी। ईडी कार्रवाई को अपने जन्मदिन पर मोदी सरकार का तोहफा बताया था।

कांग्रेस ने अपने X अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि तोहफ़ा क़ुबूल करो! तुस्सी डरपोक हो। अपने हर दौरे से पहले अपनी एडवांस टीम के रूप में ED को भेजने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आज छत्तीसगढ़ आ रहे हैं..। उनके लिए छत्तीसगढ़ की जनता की तरफ से एक विशेष तोहफ़ा, मोदी जी! ED-चोटी का ज़ोर लगा लो..। शुरू हो चुका है यह युद्ध अब हमर माटी के अभिमान का, नहीं रुकेगा अब ये रथ छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान का।

error: Content is protected !!