इन राशि के जातक को मिल सकता है मान-सम्मान,जानें अपना राशिफल

मेष 
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज से कमजोर रहने वाला है। आपको किसी पुरानी समस्या के कारण आपके कष्टों में वृद्धि हो सकती है। आप मन से लोगों का भला सोचेंगे, लेकिन लोगों इसे आपका स्वार्थ समझ सकते हैं।

वृष
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। यदि आप किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे थे, तो आपको वाहन बहुत ही सावधानी से चलाना होगा। गृहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं को आप मिल बैठकर सुलझाने की कोशिश करें, नहीं तो आप दोनों के बीच दूरियां आ सकती हैं

मिथुन 
आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। आपको अकारण ही क्रोध करने से बचना होगा, नहीं तो आप अपनी एनर्जी व्यर्थ करेंगे। लोग आपकी किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं। आप शीघ्रगामी  वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतें।

कर्क
आज का दिन आपके लिए बिजनेस के मामले में अच्छा रहने वाला है। आज आपके सोचे समझे सभी काम पूरे होंगे। आपको किसी परिवार के सदस्य  की चिंता सता सकती है। कार्य क्षेत्र में आपकी कोई बड़ी डील फाइनल होगी। आपको मामापक्ष से धन लाभ मिलता दिख रहा है।

सिंह
आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। भाई व बहनों से यदि किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, वह आज दूर होगी और आप अपनी वाणी पर संयम बनाए रखें, नहीं तो आप किसी बड़े वाद विवाद में फंस सकते हैं।

कन्या
आज का दिन आपके लिए लंबे समय से चली आ रही समस्याओं से छुटकारा दिलाने वाला रहेगा। आप अपने बच्चों व परिवार के सदस्यों के साथ कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं। परिवार में किस नए सदस्य का आगमन होने से खुशियां बनी रहेंगी।

तुला
आज का दिन आपके लिए लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए अच्छा रहने वाला है। आपको किसी नए काम में हाथ आजमाने का मौका मिलेगा। व्यवसाय में यदि आपको किसी प्रकार की आर्थिक मदद की आवश्यकता हो, तो आप अपने पिताजी से ले सकते हैं।

वृश्चिक 
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी दूसरी नौकरी का ऑफर आ सकता है। परिवार के सदस्यों के साथ आप किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर सकते हैं।

धनु 
आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए रहेगा। आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से सोच विचार करके ही कोई निर्णय लेना होगा। आप यदि किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे थे, तो उसमें आपको  वाहन बहुत ही सावधानी से चलना होगा।

मकर
आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। आपको बिजनेस में कोई बड़ा  नुकसान होने से आपका मन परेशान रहेगा। आपकी कोई बिजनेस डील फाइनल होते-होते लटक जाएगी। आपका मन थोड़ा परेशान तो रहेगा, शेयर मार्केट में निवेश करने वाले लोग पुराने निवेश से अच्छा धन कमा सकते हैं।

कुंभ
आज का दिन आपके लिए कुछ विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा। आपका कोई काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो उसके पूरा होने से आपको खुशी होगी। विरोधियों को भी आप अपनी चतुर बुद्धि से आसानी से मात दे पाएंगे।

मीन
आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। नवविवाहित जातकों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है। यदि परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में गिरावट चल रही थी, तो उसमें भी  सुधार होगा।

error: Content is protected !!