भाजपा की सफलता और जनता के आक्रोश से बौखला गई है कांग्रेस : ओपी चौधरी

रायपुर। भाजपा के प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी का आज रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस था। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की सफलता और जनता के आक्रोश से कांग्रेस बौखला गई है। मोदी की सभा के पहले कांग्रेस ने भ्रम फैलाने की कोशिश की। उसके बाद भी मोदी की सभा में अपार जन समूह उमड़ा था। जी 20 की सफलता के बाद पीएम पर अनर्गल आरोप कांग्रेस बौखलाहट में लगा रही हैं।
पीसी में ओपी चौधरी ने चंद्रपुर के कांग्रेस विधायक का नोटों की गड्डी के साथ वीडियो वायरल होने पर कहा कि CM और कांग्रेस को इसका जवाब देना चाहिए। कोयला माफिया के वीडियो पर कार्यवाही करने की बजाए मुझ पर FIR दर्ज कराया था। विधायक के वायरल वीडियो की CBI जांच कराएं क्या? उन पर कार्यवाही करेंगे क्या?
दरअसल, विधायक के वायरल वीडियो में तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा से एक शख्स काम नहीं मिलने पर एडवांस में दिए पैसे वापस मांग रहा है। वायरल वीडियो में विधायक जी दलील देते नजर आ रहे हैं कि डीएमएफ मद से 10-10 लाख रुपए के 10 बिल्डिंग की मांग की है, लेकिन कर ही नहीं रहा है, ज्यादा लड़ाई करेंगे तो मुख्यमंत्री के पास शिकायत करेगा।

error: Content is protected !!