वकील ने डॉक्टर को पीटा, पार्किंग को लेकर हुआ विवाद,देखें वीडियो

 बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में मोबाइल मेडिकल यूनिट टीम के डॉक्टर और स्टॉफ पर वकील ने हमला कर दिया. मामले को लेकर सिविल लाइन पुलिस जांच कर रही है. वहीं मारपीट की इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मिडिया में वायरल हो रहा है.

दरअसल, मोबाइल मेडिकल यूनिट की टीम गुरुवार दोपहर मंगला बस्ती स्थित जॉय रेसीडेंसी के सामने क्लिनिक लगाकर इलाज करने पहुंची थी. जहां डॉक्टर अंशुल भौमिक मोबाइल यूनिट टीम के मौजूद थे, उन्होंने अपनी स्कूटी को मोबाइल मेडिकल यूनिट के बगल में खड़ी की थी, तभी हाईकोर्ट के वकील रजनीश बघेल ने अपनी कार निकालने के स्कूटी हटाने कहा. डॉक्टर अपनी स्कूटी हटाते इससे पहले ही वकील कार से उतरे और तैश में आकर डॉक्टर की डंडे से पिटाई करने लगे.

देखें वीडियो –

मारपीट की घटना के बाद पीड़ित डॉक्टर, नर्स स्टाफ सहित मोबाइल यूनिट की टीम सिविल लाइन थाना पहुंच गई. डॉक्टर ने मामले की शिकायत विभाग के अधिकारियो से की है. इधर, मारपीट और विवाद के बाद वकील रजनीश सिंह बघेल भी अपने परिवार के सदस्यों को लेकर केस दर्ज कराने पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों को बुला लिया, जिसके बाद विकीलों की टीम भी थाने पहुंच गई. दोनों पक्षों को मुलाहिजा के लिए भेजा गया है.डॉक्टरी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.

error: Content is protected !!