बढ़ती उम्र में अमीर और खूबसूरत बनते हैं इन तारीखों में जन्‍मे लोग

Mulank 6 wale log: अंक ज्‍योतिष में जन्‍म तारीख के जोड़ को मूलांक कहते हैं. मूलांक से व्‍यक्ति का भविष्‍य जाना जा सकता है. न्‍यूमेरोलॉजी के अनुसार मूलांक 6 में जन्‍मे लोग बढ़ती उम्र के साथ खूबसूरत और अमीर होते हैं.

Number 6 People: ज्‍योतिष शास्‍त्र की शाखा अंक शास्‍त्र में कुछ खास तारीखों में जन्‍मे लोगों को बहुत भाग्‍यशाली माना गया है. ये लोग खूब अमीर बनते हैं और सुखी जीवन जीते हैं. आज हम एक ऐसे ही मूलांक 6 के जातकों की बात करते हैं, जो शुक्र ग्रह के प्रभाव के कारण बेहद आकर्षक और खूबसूरत होते हैं. साथ ही वे अकूत धन-संपत्ति के मालिक बनते हैं. इन लोगों के जीवन में कभी भी धन-दौलत की कमी नहीं होती है. जिन लोगों का जन्‍म किसी भी महीने की 6, 15 या 24 तारीख को हुआ हो, उनका मूलांक 6 होगा.

जीते हैं आलीशान जीवन 

मूलांक 6 वाले लोग आलीशान जीवन जीते हैं. भोग विलास से परिपूर्ण होकर दुनिया का हर सुख भोगते हैं. इनके जीवन में भौतिक सुख और प्रेम की कमी नहीं रहती है. कह सकते हैं कि ये लोग राजा जैसा जीवन जीते हैं.

उम्र के साथ बढ़ती है खूबसूरती 

ये लोग आकर्षक व्‍यक्तित्‍व के मालिक और खूबसूरत होते हैं. लोग आसानी से इनकी ओर आ‍कर्षित हो जाते हैं. इन लोगों की खासियत होती है कि बढ़ती उम्र का असर इन लोगों पर नहीं होता है, बल्कि वे साल दर साल ज्‍यादा खूबसूरत और आकर्षक होते जाते हैं. यह लोग बेहद प्रभावशाली और हंसमुख स्‍वभाव के होते हैं. विशेष रूप से इस मूलांक की महिलाएं अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती है.

करते हैं खूब खर्च 

मूलांक 6 के जातक अपनी बुद्धिमत्‍ता और मेहनत की दम पर खूब धन-दौलत कमाते हैं. साथ ही वे खूब खर्चीले भी होते हैं. उन्‍हें महंगी चीजों का शौक होता है. कई बार शराब आदि की लत उन्‍हें कई तरह की समस्‍या देती है, लिहाजा इससे उन्‍हें बचना चाहिए. मूलांक 6 वालों के लिए शुक्रवार का दिन सबसे ज्यादा भाग्यशाली माना जाता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. dainikpahuna.com इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

error: Content is protected !!