ईसीआईएल ने टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर निकाली भर्ती,जानें डिटेल्स

ECIL Recruitment 2023: इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Electronics Corporation of India Limited) ने टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी प्रक्रिया के माध्यम से विभिन्न विभागों में कुल 28 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.ecil.co.in पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

जारी सूचना के अनुसार, कुल 28 पदों में से यूआर के 12 और ईडब्लूएस के 12, पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं, ओबीसी के 7 और एससी 05, एसटी 02 पोस्ट पर भर्ती की जाएगी। इन पदो पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से होगा। भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को एक और सलाह दी जाती है कि वे वैकेंसी से जुड़े सभी नियमों और शर्तों को ध्यान से पढ़ लें और फिर उसके बाद ही साक्षात्कार राउंड के लिए शामिल हों, क्योंकि अगर कहीं जरा सभी चूक होती है तो फिर उन्हें दिक्कत उठानी पड़ सकती है।

ECIL Recruitment 2023: एजुकेशन क्वालिफिकेशन

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास ECE/ETC/ Electronics में बीई या बीटेक की डिग्री होनी चाहिए। क्वालिफिकेशन के साथ-साथ कैंडिडेट्स के पास एक साल का अनुभव भी होना चाहिए। अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे शैक्षणिक योग्यता से जुड़ी ज्यादा जानकारी सहित भर्ती की भी डिटेल्ड जानकारी पोर्टल पर मौजूद नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकते हैं।

ECIL Recruitment 2023: इस तारीख को देना होगा इंटरव्यू

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 17 नवंबर, 2023 को निर्धारित वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए पहुंचना होगा। कैंडिडेट्स को ईसीआईएल जोनल कार्यालय, डी-15, डीडीए लोकल शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, ए-ब्लॉक, रिंग रोड, नारायणा, नई दिल्ली – 110028 पर पहुंचना होगा। साक्षात्कार के लिए उम्मीदवारों को अपने सभी शैक्षणिक दस्तावेज लेकर पहुंचना होगा।

   

error: Content is protected !!