दर्दनाक हादसा; गहरी खाई में बस गिरने से 30 लोगों की मौत…

Doda Accident:जम्मू-कश्मीर में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। बता दें कि डोडा जिले में एक बस गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 36 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई घायल बताए जा रहे है। हादसे की जानकारी पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिए है।

जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा  

जानकारी के अनुसार, किश्तवाड़ से जम्मू जा रही एक बस सड़क से उतर गई और ट्रुंगल के पास एक खड़ी ढलान से लगभग 250 मीटर नीचे गिर गई। इस हादसे में 36 लोगों के मौत हो गई है। जबकि कई घायल बताए जा रहे है। इस हादसे की जानकारी पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिए थे। वहीं फिलहाल राहत-बचाव जारी है।

इस हादसे पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने लिखा कि ‘अस्सार क्षेत्र में बस दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद अभी जम्मू-कश्मीर के डोडा के डीसी हरविंदर सिंह से बात की। दुर्भाग्य से 5 लोगों की मृत्यु हो गई। घायलों को आवश्यकता के अनुसार जिला अस्पताल किश्तवाड़ और जीएमसी डोडा में ट्रांसफर किया जा रहा है। अधिक घायलों को ट्रांसफर करने के लिए हेलीकॉप्टर सेवा की व्यवस्था की जाएगी। आवश्यकतानुसार हरसंभव सहायता उपलब्ध करायी जा रही है। मैं लगातार संपर्क में हूं।

error: Content is protected !!