चोरी का आरोपी पकड़ाया: घरों से गहने चुराकर दो लोगों की मदद से सराफा व्यवसाई को बेचता था…

नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में लगातार चोरी की घटनाएं सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई की है। जिले के चार घरों में लाखों रुपए के जेवर और नगदी चोरी करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

नर्मदापुरम जिले की तहसील इटारसी में बीते दिनों चार घरों से लाखों रुपये के जेवर और नगदी की चोरी का मामला सामने आया था। इन चोरी की घटनाओं को चुनौती मानते हुए सिटी पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने इन घटनाओं को अंजाम देने वाले रायसेन जिला का रहने वाले मुख्य आरोपी लीलाधर केवट को गिरफ्तार किया है।

घरों से गहने चोरी करने के बाद आरोपी चोरी का सामान जबलपुर के रहने वाले लक्ष्मण पटेल और प्रदीप पाठक की मदद से सराफा व्यवसाई को जेवर गलाकर बेचने के लिये देता था। सामान बिकने के बाद जो रुपये मिलते थे, वह चारों आरोपी आपस मे बांट लेते थे। जिले में चोरी की घटनाएं पुलिस के लिए चुनौती बन गई थी। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और जांच के दौरान मुख्य आरोपी को पकड़कर पूछताछ की गई जिसमें उसने चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपी ने चोरी में शामिल अपने अन्य साथियों की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

error: Content is protected !!