PM मोदी की होगी ताबड़तोड़ रैली; रामलला के दर्शन कराने का प्लान, लिया गया फैसला

नई दिल्लीः 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है. इसी कड़ी में मंगलवार को पार्टी मुख्यालय पर शीर्ष नेतृत्व की बैठक हुई, जिसमें प्रधानमंत्री के दौरों को लेकर प्लान तैयार किया गया है. 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई राज्यों में ताबड़तोड़ रैली करेंगे. इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के देशभर में दौरे को लेकर चर्चा की गई. इसके अलावा बैठक में जनता को रामलला के दर्शन कराने को लेकर भी चर्चा की गई है. हजारों लोगों को हर एक जिले से दर्शन कराने की प्लानिंग की गई है.

सूत्रों के मुताबिक दूसरे दलों के नेताओं को पार्टी में शामिल करने को लेकर बीजेपी ने ज्वाइनिंग कमिटी का गठन किया गया है. कमिटी जिन नेताओं पर मुहर लगाएगी, उसे ही पार्टी में शामिल किया जाएगा. पार्टी मुख्यालय पर हुई बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित देशभर के 150 नेता शामिल होंगे. बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के साथ-साथ प्रदेश से 2 बड़े पदाधिकारी भी शामिल हुए. बीजेपी भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा को पूरे देश के लोगों तक पहुंचाने का बड़ा प्लान तैयार किया है. पार्टी की प्लानिंग ढाई करोड़ लोगों को अयोध्या दर्शन कराने की है.

प्लान के मुताबिक हर लोकसभा क्षेत्र से 5-5 हजार लोग और हर विधानसभा क्षेत्र से 2-2 हजार लोग अयोध्या दर्शन के लिए जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिन राज्यों में बीजेपी के कोई सांसद या विधायक नहीं है, वहां से कम से कम 2 हजार लोगों को अयोध्या में भगवान राम का दर्शन कराने की तैयारी है. सांसदों और विधायकों को लोगों के अयोध्या दर्शन करवाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. बीजेपी का लक्ष्य अगले तीन महीने में 1 करोड़ लोगों को रामलला के दर्शन कराने की है.

error: Content is protected !!