IND vs ENG: हार के बाद टीम इंडिया को लगा जोरदार झटका, बाहर हो सकता है यह दिग्गज

IND vs ENG Test: भारत और इंग्लैंड के बीच हैदराबाद टेस्ट मैच में टीम इंडिया को 28 रनों से हार झेलनी पड़ी थी. हार के बाद टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. विशाखापत्तनम में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से रवींद्र जडेजा बाहर हो सकते हैं, जिससे टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ने वाली है. पहले मुकाबले में जडेजा ने शानदार गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में भी कमाल किया था.

बता दें कि, भारत और इंग्लैंड के बीच 2 फरवरी से 6 फरवरी तक विशाखापत्तनम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आई है. जानकारी के अनुसार, जिस बॉल पर जडेजा को इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने रनआउट किया था. उसी दौरान तेजी से दौड़ने के चक्कर में जडेजा की मांशपेशियों में खिंचाव आ गया है. जिसकी वजह से जडेजा अगले मैच से बाहर हो सकते हैं.

पहली पारी में 87 रन बनाकर भारत के टॉप स्कोरर रहे रवींद्र जडेजा ने दोनों पारियों को मिलाकर पांच विकेट झटके थे. रवींद्र जडेजा की मांसपेशियों में खिंचाव लग रहा है, क्योंकि वह तेजी से एक रन लेने की कोशिश के बाद पैर की मांसपेशियों को हाथ से सहलाते दिखे. वह सहज नहीं लग रहे थे और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने इसके बारे में ज्यादा नहीं बताया. राहुल द्रविड़ ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘देखेंगे. मुझे अभी तक फिजियो से बात करने का मौका नहीं मिला है. वापस जाकर मैं उनसे बात करूंगा और देखूंगा कि क्या हुआ है.’

error: Content is protected !!