भीषण हादसा : गाड़ी की स्टेपनी बदल रहे लोगों को कार ने रौंद, 6 की मौत, कई घायल

रेवाड़ी। हरियाणा के रेवाड़ी में भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां गाड़ी की स्टेपनी बदल रहे लोगों को एक कार ने रौंद दिया. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 6 अन्य घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग खाटू श्याम का दर्शन कर लौट रहे थे. घटना रविवार देर रात धारूहेड़ा रोड पर मसानी गांव के पास हुई.

मिली जानकारी के अनुसार, यूपी के गाजियाबाद के अजनारा ग्रीन सोसायटी में रहने वाले कुछ लोग खाटू धाम गए थे. सभी लोग एक-दूसरे के पड़ोस में रहते हैं. ये सभी इनोवा कार बुक करके दिल्ली से निकले थे. खाटू श्याम का दर्शन कर सभी लोग गाजियाबाद लौट रहे थे. इस दौरान रेवाड़ी से धारूहेड़ा रोड पर जाते समय मसानी गांव के पास उनकी कार पंक्चर हो गई. इस पर ड्राइवर और अन्य लोग पंक्चर हुई स्टेपनी को बदलने का प्रयास कर रहे थे. वहीं कुछ लोग सड़क किनारे गाड़ी के पास बैठे थे और कुछ लोग गाड़ी के अंदर बैठे थे. इसी बीच एक एसयूवी कार ने उन्हें टक्कर मार दी.

वहीं दूसरी तरफ एसयूवी कार में सवार लोग रेवाड़ी शहर की रेलवे कॉलोनी में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था. यह परिवार भात भरकर लौट रहा था. मसानी गांव के पास अंधेरा होने के कारण चालक को खड़ी गाड़ी नहीं दिखा और सीधी टक्कर हो गई.

घटना में ड्राइवर विजय, शिखा, पूनम, नीलम, रंजना कपूर और एक अन्य की मौत हो गई है. वहीं एसयूवी कार में सवार 5 लोग घायल हो गए हैं. इनमें मिलन, सोनू, अजय, सुनील, भोलू और एक अन्य शामिल हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

error: Content is protected !!