पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने श्रद्धालुओं से बागेश्वर धाम नहीं आने की अपील, जानें क्यों कही ये बात…

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने  श्रद्धालुओं से बागेश्‍वर धाम नहीं आने की अपील की है। इस संबंध में उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमे उन्होंने कहा कि घर में ही हनुमान चालीसा का पाठ करें। पंडित शास्त्री ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान श्रद्धालुओं के साथ हुए दुखद हादसे में मृतकों को श्रद्धांजलि देने और घायलों के जल्द स्वास्थ्य की कामना करने की अपील श्रद्धालुओं से की है।

धीरेंद्र शास्त्री ने अपना एक वीडियो जारी करते हुए श्रद्धालुओं से अपील की है। पंडित शास्त्री का जन्मदिन 4 जुलाई को मनाया जाता है। प्रतिवर्ष उनके जन्मदिन पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ बागेश्वर धाम छतरपुर में उमड़ती है। हाथरस में हुए हादसे को देखते हुए उन्होंने धाम में भीड़ एकत्रित नहीं होने और श्रद्धालुओं से वृक्षारोपण कर ईश्वर की भक्ति करने की अपील की है।

यूपी के हाथरस में एक सत्‍संग के बाद मची भगदड़ में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। यह आंकड़ा अभी बढ़ते ही जा रहा है। इसे देखते हुए बागेश्‍वर धाम सरकार अलर्ट मोड में आ गए है। इसलिए उन्होंने श्रद्धालुओं से विनम्र अपील करते हुए कहा कि श्रद्धालु उनके जन्मदिन पर बागेश्वर धाम नहीं आएं। श्रद्धालु जहां भी हैं वहीं अपने हिसाब से उनका जन्‍मदिन मनाएं तो उन्हें बहुत खुशी होगी।

error: Content is protected !!