अरविंद केजरीवाल आज से हरियाणा में करेंगे AAP के चुनावी अभियान की शुरुआत

Haryana Assembly Elections : सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद अरविंद केजरीवाल आज हरियाणा आ रहे हैं. यमुनानगर के जगाधरी में रोड शो करेंगे. इस दौरान वह जगाधरी से पार्टी प्रत्याशी आदर्श पाल के लिए प्रचार करेंगे. केजरीवाल का रोड शो दोपहर 1:30 बजे जगाधरी के झंडा चौक से शुरू होकर इंद्रा कॉलोनी तक जाएगा. केजरीवाल का 11 जिलों की 13 विधानसभाओं में चुनावी अभियान जारी रहेगा

वहीं जगाधरी के बाद डबवाली, रानिया, भिवानी, मेहम, पूंडरी, कलायत, रेवाड़ी, दादरी, असंध, बल्लभगढ़ और बादरा में रोड शो व नुक्कड़ सभाओं के जरिए AAP के हक में केजरीवाल वोट मांगेंगे.

आबकारी नीति मामले में जमानत पर तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद केजरीवाल ने मंगलवार को दिल्ली के CM पद से इस्तीफा दे दिया था. 5 अक्टूबर को हरियाणा में मतदान होगा .

सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ रही AAP

कांग्रेस के साथ सीट बंटवारे पर बातचीत विफल होने के बाद आप हरियाणा की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. पाठक ने दावा किया कि भाजपा हरियाणा से पूरी तरह से खत्म होने जा रही है.

‘आप’ की मानें तो हरियाणा ने पहले एक दल को 5 साल, फिर दूसरे को 10 साल और फिर 3 दल को 10 साल का मौका दिया. हरियाणा ने सभी दलों को मौका दिया, हरियाणा में कोई भी दल ऐसा नहीं है जो यह कह सके कि उसे मौका नहीं मिला. कोई भी शिकायत नहीं कर सकता. AAP ने दावा किया कि अन्य दल जनता की सेवा करने में विफल रहे. सभी दलों से मतदाता तंग आ चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!