Govinda को अस्पताल से मिली छुट्टी, पुलिस फिर से पूछेगी एक्टर से सवाल …

गोविंदा (Govinda) के साथ फायरिंग की घटना 1 अक्टूबर की सुबह हुई थी और यह खबर सामने आते ही इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया था. रिवॉल्वर साफ करते समय गलती से उनके पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फैंस और करीबी लगातार सुपरस्टार की हेल्थ अपडेट पर नजर बनाए हुए हैं. हालांकि, 2 अक्टूबर से खबरें आने लगीं कि गोविंदा ठीक हैं और जल्द ही डिस्चार्ज हो जाएंगे. उन्हें 4 अक्टूबर को छुट्टी दे दी गई. वहीं, अब गोविंदा (Govinda) को अस्पताल से छुट्टी मिल गया है.

बता दें कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद गोविंदा (Govinda) ने लोगों का शुक्रिया अदा किया है. एक्टर ने कहा – मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं. मैं प्रार्थना करने के लिए सभी को धन्यवाद देता हूं. सभी को धन्यवाद, विशेषकर बुजुर्ग लोगों को जो मुझसे प्यार करते हैं, मैं स्वस्थ हूं.

गोविंदा (Govinda) के डिस्चार्ज होने की खबर उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने पहले ही शेयर कर दी थी. जब गोविंदा के साथ हादसा हुआ तब सुनीता घर पर मौजूद नहीं थीं, लेकिन खबर सुनते ही वह मुंबई लौट आईं. सुनीता अपनी बेटी और परिवार से जुड़े लोगों के साथ-साथ गोविंदा (Govinda) की सेहत पर लगातार अपडेट देती नजर आती हैं. गोविंदा ने खुद एक ऑडियो मैसेज के जरिए सभी को अपने ठीक होने की जानकारी दी. लेकिन अब सवाल ये है कि गोविंदा को पुलिस का सामना कब करना पड़ेगा?

क्या पुलिस पूछेगी गोविंदा से सवाल?

दरअसल, हादसे के बाद जब पुलिस ने गोविंदा (Govinda) का बयान दर्ज किया तो उसमें कई ऐसी बातें थीं जिन पर उन्हें थोड़ा शक था. दरअसल, पुलिस अनुमान लगा रही है कि हो सकता है कि रिवॉल्वर नीचे गिरी हो और जमीन की सतह पर फंस गई हो और गोली चल गई हो, लेकिन रिवॉल्वर ऊपर की ओर गिरी और सीधे पैर में गोली लग गई, यह कैसे संभव है. गोविंदा ने जो कहानी बताई उसे लेकर पुलिस के मन में कई सवाल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!