बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के घर की बढ़ाई गई सुरक्षा….

 मुंबई में NCP (अजित गुट) के नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात गोली मारकर हत्या (Baba Siddique Murder) मामले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। बिश्नोई गैंग ने सलमान खान और दाऊद गैंग की मदद करने वालों को भी धमकी दी है। इसके बाद बांद्रा में उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) के बाहर सुरक्षाकर्मियों की तादाद बढ़ा दी गई है। वहीं परिवार ने उनके इंडस्ट्री में मौजूद कई दोस्तों और करीबियों से रिक्वेस्ट की है कि वो एक्टर से मिलने न जाएं।

जानकारी के मुताबिक, अपने बेहद करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी को खोने के बाद से ही सलमान बेहद दुखी हैं। बाबा, सलमान के लिए सिर्फ दोस्त ही नहीं बल्कि एक परिवार जैसे थे। हाल ही में जब बाबा सिद्दीकी अपने बेटे जीशान के साथ सलमान खान से मिलने उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर पहुंचे थे, तो उनका बहुत प्यार से स्वागत किया गया था। सलमान भी एक सच्चे दोस्त की तरह इस दुखद घटना के बाद परिवार से मिलने पहुंचे थे। शनिवार देर रात लीलावती अस्पताल से घर लौटने के बाद सलमान सो नहीं पाए और लगातार जीशान और परिवार का हालचाल पूछते रहे।

सीएम और डिप्टी सीएम के बंगले पर बढ़ाई गई सुरक्षा

इधर बाबा सिद्दीकी पर हमले के बाद मुंबई के मालाबार हिल इलाके में स्थित मंत्री के बंगले पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुख्यमंत्री और दोनों उप मुख्यमंत्रियों के बंगले पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस बीच मालाबार हिल इलाके में अन्य मंत्रियों के बंगलों के बाहर गश्त बढ़ा दी गई है। वहीं, मालाबार हिल इलाके के महत्वपूर्ण पॉइंट्स पर नाकाबंदी करने के निर्देश वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!