मुंबई में Sridevi के नाम पर रखा गया चौक का नाम, उद्घाटन पर भावुक हुए पति और बेटी

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) का साल 2018 में निधन हो गया है. दुबई के एक होटल के बाथरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में उनका शव मिला था. एक्ट्रेस के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक का माहौल था. वहीं, अब श्रीदेवी (Sridevi) की मौत के 6 साल बाद मुंबई में उनके नाम पर एक चौराहा बनाया गया है. दशहरे की देर शाम मुंबई के लोखंडवाला इलाके में में ग्रीन एकर्स टावर के पास एक चौक का नाम अभिनेत्री के नाम पर श्रीदेवी चौक (Sridevi Chowk) रखा गया है.

बता दें कि इस खास मौके पर श्रीदेवी (Sridevi) के पति और प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) मौजूद थे. इस मौके पर इस कपल की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी मौजूद रहीं है. उद्घाटन के दौरान शबाना आजमी (Shabana Azmi) भी श्रीदेवी चौक (Sridevi Chowk) पर मौजूद थीं. दरअसल, श्रीदेवी यहां कई सालों तक रहीं हैं. इस चौराहे पर श्रीदेवी की तस्वीर वाला एक खंभा लगाया गया है.

इस चौक के उद्घाटन के मौके पर बोनी कपूर (Boney Kapoor) काफी भावुक नजर आए हैं. इसके साथ ही उनकी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी अपनी मां को बेहद शिद्दत से याद करती नजर आईं. बोनी और खुशी ने दिवंगत श्रीदेवी के नाम पर एक रोड जंक्शन का उद्घाटन करके उन्हें श्रद्धांजलि दी है. इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में बोनी को श्रीदेवी की तस्वीर पर ढके कपड़े को पीछे खींचते हुए देखा जा सकता है.

बोनी अपनी पत्नी की तस्वीर भी छूते हैं, जबकि खुशी उनके बगल में खड़ी नजर आ रही हैं, उनकी याद में लगाए गए पत्थर पर ‘श्रीदेवी कपूर चौक’ लिखा हुआ है, उद्घाटन 12 अक्टूबर को शाम 6 बजे हुआ है. यह चौराहा श्रीदेवी (Sridevi) के लंबे समय के निवास, ग्रीन एकर्स टॉवर के पास एक जंक्शन पर स्थित है, जहां वह 2018 में अपनी मृत्यु से पहले कई वर्षों तक रहीं थीं. यह स्थान भावनात्मक महत्व रखता है और बोनी और ख़ुशी कार्यक्रम स्थल पर आने वाली भीड़ से अभिभूत हैं. उद्घाटन समारोह में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) मौजूद नहीं थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!