AAP का ‘मेक इंडिया नंबर वन’ कैंपेन लॉन्च, केजरीवाल बोले- हमारे लिए हर भारतीय जरूरी

कानून मंत्री पर CM नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया

बिहार के कानून मंत्री कार्तिक कुमार के खिलाफ वारंट जारी होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा है कि कार्तिक केस के बारे में जानकारी नहीं है. बता दें कि मंत्री कार्तिक कुमार के खिलाफ अपहरण से जुड़े मामले में कोर्ट ने वारंट जारी किया है.

बिहार के कानून मंत्री के खिलाफ कोर्ट का वारंट

बिहार के कानून मंत्री कार्तिक कुमार के खिलाफ अपहरण के मामले में वारंट जारी हो गया है. 2014 में बिल्डर के अपहरण मामले में कोर्ट विधि मंत्री कार्तिक से संज्ञान ले चुका है. कार्तिक सिंह राजद कोटे से कल ही मंत्री बने हैं. उनपर दानापुर इलाके के बिल्डर के अपहरण का आरोप है. कार्तिकेय को कल कोर्ट में पेश होना था.

एक्ट्रेस जैकलीन को ED ने आरोपी बनाया

सुकेश चंद्रशेखर मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को ED ने आरोपी घोषित कर दिया है. ED जल्द ही चार्जशीट फाइल कर सकती है. ये मामला 215 करोड़ रुपये की उगाही से जुड़ा है.

BJP नेता के बिगड़े बोल

कर्नाटक का पोस्टर विवाद बढ़ता जा रहा है. इसे लेकर शिवमोगा से बीजेपी विधायक ईश्वरप्पा ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि शांति से रहना है तो रहें. ये देश किसी धर्म की जागीर नहीं है.

महाराष्ट्र के गोंदिया में दो ट्रेनों की टक्कर

महाराष्ट्र के गोंदिया में दो ट्रेनों की टक्कर हो गई है. इस हादसे में 50 यात्री घायल हो गए हैं. पैसेंजर और मालगाड़ी के बीच ये टक्कर हुई है. मालगाड़ी और यात्री ट्रेन भगत की कोठी के बीच सिगनल न मिलने के कारण यह दुर्घटना हुई.

गुजरात के नवसारी में नाले में गिरी कार

गुजरात के नवसारी में एक इनोवा कार बड़े नाले में गिर गई. इस हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है. बाद में कार को रस्सियों के सहारे पानी से खींचकर बाहर निकाला गया. शुरुआती जांच में पता चला है कि ड्राइवर कार को रिवर्स कर रहा था, इसी दौरान गाड़ी ड्रेन में गिर गई.

जम्मू-कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग

जम्मू-कश्मीर में एक के बाद एक टारगेट किलिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं. एक बार फिर से शोपियां इलाके में आतंकियों की ओर से फायरिंग हुई. सेब के बाग में अचानक आतंकवादियों ने फायरिंग की जिसमें एक कश्मीरी पंडित की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. आपको बता दें कि कश्मीर में पिछले 48 घंटे में इस तरह के तीन मामले सामने आए हैं, दो मामले शोपियां से आए हैं.

error: Content is protected !!