मनीष सिसोदिया के बाद अब करीबियों पर कसा शिकंजा, शराब घोटाले में CBI कर रही पूछताछ

 

Delhi Excise Policy Scam Update: दिल्ली आबकारी नीति के क्रियान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के संबंध में FIR दर्ज करने के बाद सीबीआई अब मनीष सिसोदिया के करीबियों से पूछताछ कर रही है. केंद्रीय विभाग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि घोटाले के अरोप में इन लोगों की गिरफ्तारी भी हो सकती है. सीबीआई ने कथित घोटाले के मामले में शुक्रवार सुबह सिसोदिया और आईएएस अधिकारी अरवा गोपी कृष्ण के अलावा 19 अन्य स्थानों पर छापेमारी की. इस बीच भाजपा ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर अपना हमला तेज कर दिया है.

AAP का असली चेहरा बेनकाब?

पूरे मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  राजधानी में ‘शराब घोटाले’ के ‘किंगपिन’ हैं. ठाकुर ने कहा कि ‘आप’ को अन्य मुद्दों को उठाकर आबकारी घोटाले से ध्यान हटाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए क्योंकि उसका असली चेहरा बेनकाब हो गया है.

अनुराग ठाकुर ने मनीष सिसोदिया को घेरा

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर कटाक्ष करते हुए, ठाकुर ने उन्हें ‘MONEY Shh’ के रूप में संदर्भित किया और आरोप लगाया कि वह पैसा कमाते हैं और चुप्पी बनाए रखते हैं. ठाकुर के साथ दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और लोकसभा सदस्य मनोज तिवारी भी मौजूद थे.

error: Content is protected !!