Watch: आदिवासी ने पहली बार देखा गोरा इंसान, रिएक्शन देख हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

 

Tribe  Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर यूं तो कई वीडियो वायरल (Viral) हैं, लेकिन ये वीडियो चौंकाने वाला है. इस वीडियो में आदिवासी (Tribal) पहली बार किसी गोरे इंसान से मिलते हैं और उसे देखकर वह चौंक जाते हैं क्योंकि उन्होंने इससे पहले ऐसा कुछ नहीं देखा था. दावा किया जा  रहा है कि आदिवासियों और गोरे इंसान के पहली बार मिलने का ये वीडियो साल 1993 का है. जब आदिवासी पहली बार गोरे इंसान को देखते हैं तो उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होता है. जिसके बाद वो उसे छूकर देखते हैं और अजीबोगरीब रिएक्शन देते हैं.

गोरे इंसान से आदिवासियों का पहली बार मिलन

बता दें कि आदिवासी और गोरे इंसान के पहली बार मिलन के वीडियो को ट्विटर पर हिस्ट्री इन पिक्चर्स नामक हैंडल से शेयर किया गया है. वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि वन जनजाति पहली बार 1993 में एक गोरे शख्स से मिली.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि आदिवासी लोग बारी-बारी से गोरे शख्स को छूकर देखते हैं. गोरे इंसान को टच करते ही वो अपना हाथ हटा लेते हैं, जैसे उनको करंट लग रहा हो. आदिवासी लोग पहले गोरे इंसान की हथेली छूते हैं. इसके बाद वो उसके हाथ और पैर को छूकर देखते हैं. वो ये काम डरते-डरते करते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जान लें कि आदिवासियों के इस वीडियो को ट्विटर पर अब तक 54 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसके अलावा साढ़े 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

वायरल वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि मैंने यह डॉक्यूमेंट्री देखी है. यह अविश्वसनीय है. यह एलियंस के साथ हमारे पहले संपर्क जैसा है.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह वैसा ही रिएक्शन है जैसा मेरा सहकर्मी तब देते हैं जब मैं उनसे कहती हूं कि मुझे मेरी जॉब पसंद है.

error: Content is protected !!