इस साइकिल पर कितने बच्चे हैं सवार? 18 सेकंड का ये वीडियो लोगों को हैरान कर रखा है

इंटरनेट के आने से हमें कई ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमारा सिर चकरा जाता है. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो को लोग देखना भी बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक साइकिल पर बहुत बच्चे जा रहे हैं. आप इस वीडियो को देखने के बाद पूरी तरह से चौंक जाएंगे. साथ ही मन में सवाल ज़रूर आएगा कि आखिर एक साइकिल पर इतने बच्चे कैसे आ सकते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

कितने बच्चे हैं?

वीडियो देखने के बाद तो आप पूरी तरह से दंग हो गए होंगे. आखिर एक साइकिल पर कितने लोग मौजूद है? इस वीडियो को देखने के बाद 2 लाख लोग हैरान हैं. 18 सेकंड का ये वीडियो लोगों के लिए एक चैलेंज बना हुआ है. आखिर इस एक साइकिल पर कितने लोग मौजूद है.

अगर आप ध्यान से देखेंगे तो इस वीडियो पर 9 बच्चे शामिल हैं. एक शख्स जो साइकिल चला रहा है, उसे मिला दिया जाए तो साइकिल पर कुल 10 लोग सवारी कर रहे हैं. देखा जाए तो ये बहुत बड़ी संख्या है. साइकिल पर ज्यादा से ज्यादा 2 या 3 लोग बैठ सकते हैं, मगर इस शख्स ने तो कमाल ही कर दिया है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @JaikyYadav16 नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इसे करीब 2 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

error: Content is protected !!