पराठे और पकोड़े को English में क्या कहते हैं,नहीं पता तो इन बच्चों से सीखिए,अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं. इनमें से कुछ वीडियो इतनी फनी होते हैं कि देखने वालों के पेट में हंसी की वजह से दर्द होने लगता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस वीडियो में दो छोटी लड़कियां हैं जो एक दूसरे से बातें कर रही है. उनकी बातें सुनकर आप भी हंसने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. वीडियो में दिखने वाली दोनों लड़कियां आपस में बहनें हैं. एक छोटी बच्ची दूसरी बच्ची को अंग्रेजी सिखाने की कोशिश कर रही है लेकिन उनकी अंग्रेजी सुनने वाला हर कोई अपनी हंसी रोक नहीं पाएगा.

ये कैसी अंग्रेजी है?

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहली बच्ची अपनी बहन से सवाल पूछती है कि पराठे को अंग्रेजी में क्या कहते हैं? दूसरी बहन का जवाब आता है कि उसे नहीं पता है. इस पर पहली बहन इंग्लिश लहजे में पराठे का हिंदी उच्चारण ही करती है. पहली बहन का किया हुआ उच्चारण दूसरी बहन उसी के लहजे में दोहराती है. इसके बाद पहली बहन दोबारा पूछती है कि पकोड़े को अंग्रेजी में क्या कहते हैं फिर से दूसरी बहन का जवाब होता है कि उसे नहीं पता है. इस पर दूसरी बहन का सिर पीटते हुए पहली बहन कहती है कि हर बात में नहीं पता है, नहीं पता है, फिर पहली बहन पकोड़े का हिंदी उच्चारण अंग्रेजी लहजे में करती है और दूसरी बहन उसी लहजे को फिर से दोहराती है.

एक्टिंग है बेहद जबरदस्त

वीडियो में दोनों लड़कियां बहुत क्यूट लग रही हैं और उनकी एक्टिंग भी बेहद कमाल की है. अब तक इस वीडियो पर 1.9 मिलियन व्यूज आ चुके हैं और अभी भी इस पर लाइक और कमेंट का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

error: Content is protected !!