बाबा रामदेव का बड़ा बयान कहा- PoK का होगा भारत में विलय, पाक के होंगे 4 टुकड़े

हरिद्वार. 74वें गणतंत्र दिवस के मौके पर हरिद्वार स्थित पतंजलि पीठ में ध्वजारोहण के मौके पर योग गुरु बाबा रामदेव ने पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि देश-विदेश में बहुत कुछ हो रहा है, अब युग बदल गया है. जल्द ही पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर का भारत में विलय होगा. इतना ही नहीं पाकिस्तान के चार टुकड़े होंगे, जिनमें से तीन हिस्सा भारत में मिल जाएगा और पाकिस्तान अदना सा देश रह जाएगा. बाबा रामदेव ने कहा कि आने वाले वक्त में भारत एक महाशक्ति के रूप में उभरेगा.

बाबा रामदेव ने कहा कि दुनिया की राजनीति में बहुत कुछ चल रहा है. यूक्रेन और रूस युद्ध अभी चल रहा है. चीन और पाकिस्तान की तरफ से नापाक हरकतें हो रही हैं. पाक अधिकृत कश्मीर का भारत में विलय होगा। बलूचिस्तान एक अलग देश बनेगा. पंजाब और सिंध प्रान्त में भी भारत के साथ मिलने की होड़ मची है. चार टुकड़ों के साथ ही पाकिस्तान एक अदना सा देश रह जाएगा. तालिबानियों से भी अब अफगानिस्तान संभलने वाला नहीं है. पाकिस्तान के तीन हिस्से भारत में मिलने के साथ ही अखंड भारत का सपना पूरा होगा.

सनातन धर्म को नीचा दिखाने के लिए देश में धार्मिक आतंकवाद चल रहा है
रामचरितमानस और बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री को लेकर भी रामदेव ने अपना पक्ष रखा. उन्होंने कहा कि सनातन धर्म को नीचा दिखाने के लिए देश में धार्मिक आतंकवाद चल रहा है. कभी सनातन धर्म तो कभी हमारे महापुरुषों के चरित्र पर तरह-तरह के लांछन लगाया जा रहा है. ये लोग भारत व राष्ट्र विरोधी है. यह सब कुछ अंतराष्ट्रीय शक्ति के इशारे पर षड्यंत्र के तहत किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पाखंड का जो बोल बाला है, उसको कभी हमने धर्म-संस्कृति नहीं माना.

error: Content is protected !!