ओम प्रकाश राजभर के BJP के साथ जाने की खबर पर गुस्से में AIMIM, जानिए- क्या बड़ी धमकी दी

उत्तर प्रदेश के चुनाव में अब कुछ महीने ही बचे हैं. पर जैसै-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे यूपी में सियासी उठा-पटक तेज हो गई है. हाल ही में ओम प्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के साथ गठबंधन कर विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही थी. पर कल ओम प्रकाश राजभर द्वारा दिए गए एक बयान से AIMIM को तगड़ा झटका लगा है. दरअसल राजभर ने बीजेपी के साथ फिर से हाथ मिलाने की इच्छा जताई है. हालांकि राजभर ने इसके लिए बीजेपी के सामने कुछ शर्तें रखी हैं. ओम प्रकाश राजभर के बीजेपी के साथ फिर से गठबंधन करने की खबरों के बीच AIMIM ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि अगर ऐसा हुआ तो वह गठबंधन से अलग हो जाएगी.

 

क्या है ओम प्रकाश राजभर की शर्तें

सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी में फिर से शामिल होने के  सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करने, स्नातकोत्तर तक एक समान फ्री शिक्षा, घरेलू बिजली बिल माफी, जातिवार जनगणना, पुलिस में बॉर्डर सीमा समाप्त, पुलिस में 8 घंटे ड्यूटी, साप्ताहिक छुट्टी, होमगार्ड, पीआरडी जवानों को पुलिस समान सुविधा लागू करने जैसी मांगे रखी हैं. अगर ओम प्रकाश राजभर और भाजपा की आपस में फिर से बात बनी तो भाजपा को चुनाव में तगड़ा फायदा हो सकता है. क्योंकि राजभर के साथ बीजेपी में पूरा भागीदारी मोर्चा साथ जाएगा.

 

BJP में जानें की खबरों के बीच AIMIM ने दी प्रतिक्रिया

सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के बीजेपी में शामिल होने की खबर के बीच AIMIM ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एआईएमआईएम के प्रव्कता सैयद असीम वकार ने कहा कि उनकी पार्टी कभी भी भाजपा में शामिल नहीं हो सकती है. हम तब तक हार नहीं मानेंगे जब तक भाजपा हार नहीं जाती है. मजलिस-ए-इत्तेहादुल मस्लिमीन की तरफ से मैं आवाम को ये यकीन दिलाना चाहता हूं कि अगर भारतीय जनता पार्टी उलटी भी खड़ी हो जाए, हम तब भी बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे. जो लोग अपनी जाति और धर्म के लोगों के साथ सौदा करना चाहते हैं और खुद को आगे बढ़ाना चाहते हैं,  वह भाजपा के साथ जा सकते हैं. असदुद्दीन ओवैसी और हमारी पार्टी मुसलमानों की लड़ाई लड़ रहे हैं. हम उनकी आवाज को तेज कर रहे हैं, हम अपनी लड़ाई जारी रखेंगे और हमारी लड़ाई सरकार के खिलाफ है. हम भाजपा में शामिल होने की कभी सोच भी नहीं सकते हैं और न कभी बीजेपी के साथ गठबंधन करेंगे. हम उन्हें हराने आए हैं और उन्हे हराकर रहेंगे.

          

 

error: Content is protected !!