माफिया अतीक अहमद पर भिड़े योगी-अखिलेश,जानिये किसने क्या कहा?

Yogi Adityanath Statement: यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) में राजू पाल मर्डर केस (Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी है. बम और गोली मारकर उनको मौत के घाट उतार दिया गया. उमेश पाल गुजरात की जेल में बंद माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) के खिलाफ केस में मुख्य गवाह थे. इस मुद्दे पर आज यूपी विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ. सपा सुप्रीमो और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) इस मुद्दे पर योगी सरकार को घेरते हुए नजर आए. जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सपा को आड़े हाथों लिया और कहा कि सपा ने ही अतीक अहमद को पाला. अतीक को सांसद बनने में मदद की और अब ये हमसे ही सवाल पूछ रहे हैं. प्रदेश में माफिया राज नहीं चलने देंगे. माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे.

माफिया की कमर तोड़ने का किया काम

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने माफिया की कमर तोड़ने का काम किया. इस माफिया को हम मिट्टी में मिला देंगे. सपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने आगे कहा कि ये पेशेवर अपराधियों के सरपरस्त है. लगातार ये यही करते आ रहे हैं. अपराध इनकी रग-रग में भरा है. इन्होंने अपराध के अलावा कुछ नहीं सीखा. पूरा यूपी इस बात को जानता है. ये लोग आज अपनी सफाई देने यहां पर आए हैं.

अखिलेश ने उठाया ये सवाल

दरअसल, इससे पहले सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सदन में कहा था कि आखिरकार ये सरकार कर क्या रही है? ये कानून-व्यवस्था का फेलियर है. इंटेलिजेंस की नाकामी है. अगर माफिया के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति प्रदेश में है तो प्रयागराज में बम क्यों चल रहे हैं? किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है क्या? ये किसी एक शहर का हाल नहीं है. नेता सदन इसका जवाब दें.

सपा ने अतीक अहमद को पाला!

सीएम योगी ने कहा कि जिस माफिया ने यह किया है वह यूपी से बाहर है. वो समाजवादी पार्टी की मदद से ही बार-बार विधायक-सांसद बना. 1996 में वो इलाहाबाद-पश्चिमी सीट से सपा नेतृत्व वाली सरकार और पार्टी की मदद से विधायक बना था. यही नहीं साल 2004 में भी वो माफिया इन्हीं लोगों की मदद से सांसद बना था. चोरी और सीनाजोरी का काम ये लोग कर रहे हैं.

फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे मामला

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाया जाएगा. जो भी इस मामले में दोषी हैं उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. कानून अपना काम करेगा.

रामचरितमानस विवाद पर योगी का बयान

रामचरितमानस विवाद पर सीएम योगी ने कहा कि सनातन धर्म का अपमान किया जा रहा है. सपा ने संत गोस्वामी तुलसीदास के खिलाफ अभियान चलाया. पूरे समाज को अपमानित किया. राम की धरती पर रामचरितमानस का अपमान हो रहा है. चौपाइयों की सही व्याख्या होनी चाहिए. रामचरितमानस को जलाकर अपमान किया गया. भारतीय संस्कृति का अपमान किया गया.

किसी और धर्म के साथ होता तो

सीएम योगी ने आगे कहा कि जिस तरह से कुछ लोगों ने रामचरितमानस फाड़ने की कोशिश की, अगर ऐसा किसी और धर्म के साथ होता तो क्या हालात होते? इसका मतलब है कि जिसकी मर्जी आए हिंदुओं का वो अपमान कर लें? पूरे समाज को क्या आप अपमानित करना चाहते हैं?

error: Content is protected !!