एक ही परिवार के 4 लोगों की मृत्यु से सनसनी

घटना करमतरा की
राजनांदगांव। जिले के लालबाग थानांतर्गत यहां से 15 किमी दूर (शिवनाथ नदी के दक्षिण में) स्थित ग्राम करमतरा में साहू परिवार के 4 लोगों की उनके घर में असमय मृत्यु से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मामला हत्या का है या आत्महत्या का अथवा दोनों इसे लेकर संदेह बना हुआ है। बहरहाल पुलिस ने धारा 174 जाफ्ता फौजदारी कायम कर प्रकरण को जांच-विवेचना में लिया है।


लालबाग थाना पुलिस से मिली खबर के मुताबिक घटना 26 अक्टूबर की शाम करीब 5 बजे घटित हुई जिसकी पुलिस को सूचना शाम 7 बजे मिली और मामले की गंभीरता को भांपते हुए लालबाग थाना प्रभारी निरीक्षक शिवेन्द्र सिंह राजपूत सदलबल अविलंब रवाना हुए।

फिर वे रात सवा एक बजे लौटे। बताया गया कि 27 वर्षीया विजया साहू पति डोमन साहू के साथ उनके 2 बच्चों 2 वर्षीय पीयूष साहू और 3 वर्षीया काव्या साहू के शव उनके यहां के कुएं में मिले। वहीं डोमन साहू 35 वर्षीय की लाश घर में ही फांसी के फंदे पर लटकी मिली। पुलिस ने बताया कि डोमन के पिता हेमनाथ साहू और चाचा सोमनाथ साहू हैं।

घर के लोगों तथा ग्रामवासियों से इस संबंध में जानकारी बटोरी जा रही है। चारों शव का पंचनामा कर शव विच्छेदन (पोस्टमार्टम) के लिये अस्पताल की मरचुरी भेज दिया गया था और अब तक पोस्टमार्टम हो भी चुका होगा। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ खुलासा हो सकेगा।

 

error: Content is protected !!