मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है यह सुपरफास्ट चार्जिंग वाला Smartphone, जानिए फीचर्स से लेकर सबकुछ

नई दिल्ली. लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) जल्द ही एक नया स्मार्टफोन, Realme GT Pro 2 लॉन्च कर सकती है. रियलमी के इस नये फोन को लेकर कई सारे लीकर्स और टिप्स्टर्स ने जानकारी शेयर की है जिससे इसकी लॉन्च की खबर पक्की होती दिखाई दे रही है. आइए इस फोन के बारे में सबकुछ जानते हैं..

भारतीय टिप्स्टर ने गी Realme GT Pro 2 की जानकारी 

मशहूर टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी है कि IMEI डेटाबेस पर Realme GT Pro 2 को RMX3301 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है. आपको बता दें कि लिस्टिंग में इस फोन का मेन्शन बिल्कुल हाल ही में हुआ है.

इस फोन से मिलते-जुलते हो सकते हैं Realme GT Pro 2 के फीचर्स 

आपको बता दें कि लिस्टिंग पर मॉडल नंबर के अलावा और कोई जानकारी सामने नहीं आई है जिसका मतलब यह है कि इस फोन से जुड़ी बाकी सारी जानकारी का केवल अंदाजा लगाया जा रहा है. यह भी देखा गया है कि Realme GT Pro 2 का मॉडल नंबर Realme GT Neo के मॉडल नंबर से मिलता-जुलता है और इसलिए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इन दोनों हपोनस के फीचर्स भी एक जैसे हो सकते हैं.

रियलमी के नये फोन में मिल सकते हैं ये फीचर्स 

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह नया स्मार्टफोन मीडियाटेक या स्नैपड्रैगन चिप पर काम कर सकता है, इसमें एमोलेड और हाई रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिल सकता है और इसमें कम से कम 65W की फास्ट चार्जिंग सुविधा तो होगी ही.

यह उम्मीद की जा रही है कि इस फोन की जानकारी जल्द ही टीजर्स के जरिए जारी की जाएगी और यह फोन 2021 के अंत में या फिर 2022 में लॉन्च हो सकता है.

error: Content is protected !!