राजनीति में आने को लेकर सोनू सूद ने दिया ये बयान

इंदौर। फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) अब फिल्मी दुनिया के अलावा राजनीतिक (Politics) दुनिया में भी नजर आ सकते हैं। सोनू सूद ने राजनीति में आने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि राजनीति भी बहुत अच्छी कमाल की दुनिया है। पॉलिटिक्स में आने की इच्छा नहीं रखता, लेकिन ऐसी चीजें हो जाती हैं, शायद मुझे राजनीति में आना चाहिए।

एक दिवसीय दौरे पर इंदौर (Indore) पहुंचे फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा राजनीति में शायद आना चाहिए। राजनीति एक बहुत अच्छी और कमाल की दुनिया है। इस दुनिया के बिना भी अच्छे काम किए जा सकते हैं। मैं राजनीति में आने की इच्छा तो नहीं रखता लेकिन कुछ चीजें ऐसी हो जाती हैं शायद मुझे राजनीति में आना चाहिए।

यह कहना है बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का जो लगातार कोरोना संक्रमण (corona pandemic) में लोगों की हर एक तरीके से आर्थिक मदद करते नजर आए थे। सोनू सूद ने कोरोना के समय कई लोगों को रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) पहुंचाने के साथ ऑक्सीजन (oxygen) की व्यवस्था की।

देश के अलग-अलग शहरों में मरीजों के लिए हर व्यवस्था कराने का काम किया था। जिसके बाद सोनू सूद लोगों के दिलों में बस गए। अब तो सोनू सूद का मानना है फिल्मी दुनिया के अलावा भी एक राजनीतिक दुनिया है और कुछ चीजें शायद अपने आप हो जाती हैं मुझे लगता है राजनीति में आना चाहिए। जल्द ही आप सोनू सूद को शायद फिल्मी दुनिया (film world) के बाद अब राजनीतिक दुनिया में भी देख सकते है।

error: Content is protected !!