PM Modi का कांग्रेस पर ये बड़ा आरोप……

Narendra Modi Rally: कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) के ‘जहरीला सांप’ वाले आपत्तिजनक बयान पर पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज कांग्रेस पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उसके नेता अभी तक अलग-अलग तरह से 91 बार मुझे अपमानित कर चुके हैं. इसके साथ ही पीएम मोदी ने कांग्रेस पर लिंगायत समुदाय के अपमान का आरोप भी लगाया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने बाबासाहेब अंबेडकर और वीर सावरकर के लिए भी अपशब्द कहे हैं. पीएम मोदी ने विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए आज कर्नाटक में रैली की.

जनता देगी गालियों का जवाब

बता दें कि 29 मार्च को कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद राज्य के दौरे पर पहली बार पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर प्रहार किया. पीएम मोदी ने कहा कि जनता कांग्रेस की गालियों का वोटों से जवाब देगी. वे बीजेपी पर जितना कीचड़ उछालेंगे, उतना ही कमल खिलेगा.

पीएम मोदी का कांग्रेस पर निशाना

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस, आम जनता के बारे में बात करने वाले, उनके करप्शन को सामने लाने वाले और स्वार्थ की राजनीति पर हमला करने वाले हर किसी से नफरत करती है. कांग्रेस की ऐसे लोगों के प्रति नफरत गहरी हो जाती है. इस इलेक्शन में भी कांग्रेस ने एक बार फिर से मुझे अपशब्द कहना शुरू कर दिया है. पीएम मोदी ने आगे कहा कि पिछले इलेक्शन में उन्होंने ‘चौकीदार चोर है’ का अभियान चलाया था, फिर उन्होंने ‘मोदी चोर’ है कहा. उन्होंने आगे कहा कि ‘ओबीसी समुदाय चोर’ है.

खरगे ने जहरीले सांप से की थी तुलना

गौरतलब है कि एक चुनावी रैली के दौरान मल्लिकार्जुन खरगे ने गुरुवार को पीएम मोदी की तुलना जहरीले सांप से की थी. हालांकि, विवाद होने के बाद खरगे ने साफ किया कि उनका बयान पीएम के खिलाफ नहीं, बल्कि सत्ताधारी बीजेपी के खिलाफ थी. पीएम मोदी ने कहा कि गरीबों और देश के लिए काम करने वालों का अपमान करना कांग्रेस का इतिहास रहा है. मैं इकलौता नहीं हूं, जिस पर इस तरह का हमला किया गया है.

error: Content is protected !!