इन राशि वालों को जाॅब में आ सकती है दिक्कत,जानिए अपना राशिफल

मेष  (Aries)-
आज का दिन मेष राशि वाले जातकों के लिए बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. कल आपके पास अपनी सेहत से जुड़ी चीजों को सुधारने के लिए प्राप्त समय होगा. आपने बीते समय में बहुत पैसा खर्च किया है, जिसका खामियाजा कल आपको भुगतना पड़ सकता है. कल आपको पैसों की जरूरत होगी लेकिन वह आपको मिल नहीं पाएगा. परिवार में किसी सदस्य की खराब सेहत की वजह से घूमने का कार्यक्रम चल सकता है, जिससे कुछ लोग नाखुश नजर आएंगे.

वृषभ  (Taurus)-
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका अच्छा रह सकता है. प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी से अपने मन की बात कहेंगे, अपने परिवार वालों से भी मिलवाएंगे, जिससे आपके विवाह में देरी ना हो. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. किसी दोस्त के साथ गलतफहमी अप्रिय हालात खड़े कर सकती है. किसी भी फैसले पर पहुंचने से पहले संतुलित नजरिए से दोनों पक्षों को जांचे.

मिथुन (Gemini)-
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए नई-नई योजनाओं का इस्तेमाल करेंगे. छोटे व्यापारियों को कल व्यापार में अच्छा खासा धन लाभ होगा. जो जातक नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें किसी करीबी के द्वारा नौकरी मिलेगी.

कर्क (Cancer)-
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार के सभी लोग मिलकर किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. किसी खास व्यक्ति से भी मुलाकात होगी. जो आपके रुके हुए कार्य को पूरा कराने में काफी सहायता करेंगे. सरकारी योजनाओं का भी आपको लाभ मिलेगा.

सिंह (Leo)-
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातक नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. सीनियरों द्वारा आपको कोई सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. कल आपके जूनियर आपका बुरा करने की बार-बार कोशिश करते हुए नजर आएंगे, लेकिन वह आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे.

कन्या  (Virgo)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका सुखद रहने वाला है. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कोई आपका मूड खराब कर सकता है, लेकिन ऐसी चीजों को खुद को काबू में ना करने दें. व्यर्थ की चिंता है और परेशानियां आपके शरीर पर नकारात्मक असर डाल सकते हैं और त्वचा से जुड़ी समस्याएं पैदा कर सकते हैं.

तुला (Libra)-
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका बहुत बढ़िया रहने वाला है. आप व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए जो प्रयास कर रहे थे, वह कामयाब होंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे. ससुराल पक्ष से भी कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा.

वृश्चिक (Scorpio)-
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. आपका रुका हुआ धन कल आपको किसी मित्र की सहायता से प्राप्त होगा. माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा.

धनु (Sagittarius)-
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार के सभी लोग एक साथ बैठकर अपने सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे. बहन के विवाह में आ रही अड़चनें पूजा, पाठ के बाद समाप्त होंगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. व्यापार कर रहे जातकों को व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए काफी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

मकर  (Capricorn)-
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. कल आपकी सेहत पूरी तरह अच्छी रहेगी. अगर आप छात्रा है और विदेश में जाकर पढ़ाई करना चाहते हैं, तो घर की आर्थिक तंगी कल आपके माथे पर शिकन ला सकती है. घर में कुछ बदलाव आपको काफी भावुक बना सकते हैं, लेकिन आप अपनी भावनाएं उनके सामने जाहिर करने में कामयाब रहेंगे, जो आपके लिए खास है.

कुंभ (Aquarius)-
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है. कल किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी, जिससे पुरानी यादें ताजा होंगी. आप मित्र के साथ कहीं घूमने की योजना बनाएंगे. मौज मस्ती की यात्राएं और सामाजिक मेलजोल आपको खुश रखेंगे और सुकून देंगे. यह बात भली-भांति समझ ले कि दु:ख की घड़ी में आपका संचित धन ही आपके काम आएगा, इसलिए कल के दिन अपने धन का संचय करने का विचार बनाएं.

मीन (Pisces)-
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका सुखद रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ अपने सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे. वरिष्ठ सदस्यों द्वारा आपको परिवार की कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. संतान के द्वारा सुखद समाचार की प्राप्ति होगी. नौकरी कर रहे जातको को अपने उच्च अधिकारियों के द्वारा पद में बढ़ोतरी की शुभ सूचना मिलेगी.

error: Content is protected !!