‘अनुपमा’ फेम ​नीतेश पांडे का निधन, दिल का दौरा बना कारण…

 

मुंबई. टीवी और मनोरंजन की दुनिया के लिए बुधवार को एक बुरी खबर सामने आई है. वैभवी उपाध्याय के निधन की खबर के बाद ‘अनुपमा’ फेम एक्टर नीतेश पांडे ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है. जानकारी के अनुसार, दिल का दौरा पड़ने से एक्टर का निधन हुआ है. इस खबर के सामने आने के बाद से पूरी मनोरंजन की दुनिया सकते में आ गई है.

मनोरंजन जगत के लिए यह सप्ताह दुखद बन गया है. पहले आदित्य सिंह राजपूत फिर वैभवी उपाध्याय और अब नीतेश पांडे के निधन की खबर ने पूरे मनोरंजन जगत को हिला दिया है. प्रतिभाशाली अभिनेताओं का यूं अलविदा कहना फैंस और टीवी सेलेब्स को परेशान कर रहा है. बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से नीतेश पांडे का की सांसे थम गईं, वे 51 साल के थे.

1990 में थिएटर से की थी शुरुआत
17 जनवरी 1973 को नीतेश पांडे का जन्म हुआ था. एक्टिंग के शौकीन नीतेश ने 1990 में थिएटर से शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा था. वे ‘मंजिले अपनी अपनी’, ‘अस्तित्व एक प्रेम कहानी’, ‘साया’, ‘जूस्तजू’, ‘दुर्गेा नंदिनी’ जैसे शोज में अहम किरदार में नजर आए थे. वे रुपाली गांगुली के फेमस शो ‘अनुपमा’ में धीरज कपूर के किरदार में नजर आए थे. नीतेश अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाते थे. निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने एक्ट्रेस अश्विनी कलेसकर से 1998 में शादी की थी और साल 2002 में ये दोनों अलग हो गए थे.

फिल्मों की बात करें तो ​नीतेश ने कई फिल्मों में भी अपने अभिनय से खास पहचान बनाई थी. इनमें ‘बधाई दो’, ‘रंगून’, ‘दबंग 2’, ‘खोसला का घोसला’, ‘ओम शांति ओम’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं.

error: Content is protected !!