ट्रेन हादसे में बोले पीएम मोदी: जो भी दोषी पाया जाएगा उसे बख्शा नहीं जाएगा….

Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर में हुई तीन ट्रेनों की टक्कर के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मौका-ए-वारदार पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे देश की संवेदना इस वक़्त उन परिवारों के साथ है जिन्होंने अपनो को खोया है. इस सरकार की प्राथमिकता यही है कि ज़्यादा से ज़्यादा रेस्क्यू कैसे हो. अस्पताल में मरीज है उनकी चिकित्सा कैसे की जाए, ट्रैक को नार्मल कैसे किया जाए.

पीएम मोदी ने कहा कि अनेक राज्यों के यात्री इस यात्रा में कुछ न कुछ गंवाया है. यह बहुत बड़ा दर्दनाक मन को विचलित करने वाला हादसा है. जो लोग घायल हुए हैं उनके लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी. इसकी जांच की जाएगी, जो भी दोषी पाया जाएगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.

मदद करने वालों का पीएम मोदी ने किया शुक्रिया

इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने घायलों की मदद करने वालों का शुक्रिया भी किया. उन्होंन कहा, “यह एक दर्दनाक घटना है. सरकार घायलों के इलाज के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी. यह एक गंभीर घटना है, हर कोण से जांच के निर्देश जारी किए गए हैं. दोषी पाए जाने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. रेलवे ट्रैक बहाली की दिशा में काम कर रहा है.”

इस रेल हादसे में अब तक 250 लोगों की मौत हो चुकी है और हजारों लोग घायल हुए हैं. उन्होंने कहा, “हादसा बेहद ही दर्दनाक और विचलित करने वाला है, मेरे पास इस वेदना को प्रकट करने के लिए शब्द नहीं हैं.” पीएम मोदी ने ये भी कहा कि रेलवे ने अपनी पूरी शक्ति रेस्क्यू ऑपरेशन और रेल परिचालन को शुरू करने के लिए लगा दी है.

error: Content is protected !!