शिव डहरिया के ऑफर पर MP बृजमोहन अग्रवाल ने कही ये बात

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कहा था कि, हम बृजमोहन से पूछकर प्रत्याशी उतारेंगे। जिस पर रायपुर से बीजेपी सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि, उनकी मजबूरी है। अगर मुझसे पूछकर टिकट नहीं दिए, तो कांग्रेस की जमानत जब्त हो जाएगी।

दरअसल, शनिवार को रायपुर में जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती कार्यक्रम थी। शहर के शारदा चौक पर आयोजित विशेष कार्यक्रम में बृजमोहन अग्रवाल ने डॉ मुखर्जी की प्रतिमा पर फूल चढ़ाए। इसके बाद मीडिया से बातचीत में यह बयान दिया था। रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर जल्द ही उपचुनाव होना है। कांग्रेस तैयारी में लगी है। बृजमोहन ने कहा कि, अच्छा है कांग्रेस सक्रिय हो रही है तो, दक्षिण में दो-दो हाथ हो जाए। जनता ने जितने वोट मुझे दिए थे, उससे अधिक वोट से भाजपा का उम्मीदवार दक्षिण से जीतेगा।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाले बीजेपी सांसद बृजमोहन अग्रवाल को पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कांग्रेस में आने का ऑफर दिया है। उन्होंने कहा कि बृजमोहन चाहे तो कांग्रेस में आ जाएं। वो जो चाहेंगे वो मिलेगा। बीजेपी में सिर फुटौवल की स्थिति बनी हुई है। उनकी उपेक्षा की गई है। अगर वो मिलेंगे तो उनसे जरूर चर्चा करेंगे।

error: Content is protected !!