रमन सरकार में विनाश लीला और भूपेश सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखा – कुलबीर

पूर्व सांसद के बयान पर किया पलटवार, शहर अध्यक्ष बोले शिक्षा कर्मियों के शिक्षक की मान्यता की मांग पर रमन द्वारा लाठीचार्ज दिया भाजपा ने

राजनांदगांव । प्रदेश की भूपेश सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखा है। किसानों से लेकर कर्मचारी और आम जनता से लेकर व्यापारी सभी वर्ग भूपेश सरकार की नीति और योजनाओं से प्रभावित है। जबकि भाजपा सरकार के 15 साल में सिर्फ भ्रष्टाचार ही हुए हैं और डाक्टर रमन सिंह व् उनके बेटे ने केवल अपने पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाया है ।
शहर कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने पूर्व सांसद मधुसूदन यादव के बयान का पलटवार करते हुए उक्त बाते कही हैं। शहर अध्यक्ष छाबड़ा ने कहा कि भूपेश सरकार में किसानों की आर्थिक मजबूती हुई है। ग्राउंड लेवल पर विकास की शुरुआत हुई। कर्मचारी संगठनों की मांगे लगातार पूरी हो रही हैं। जो मांगे शेष है उन पर भी सरकार सकारात्मक विचार कर रही है। लेकिन यह भाजपा के नेताओं को पच नहीं रही और अपनी मौजूदगी बयान रखने के लिए उटपटांग बयान बाजी कर रहे हैं। शहर अध्यक्ष छाबड़ा ने पूर्व सांसद यादव के बयान को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि रमन सिंह के कार्यकाल में सिर्फ राजनांदगावं की ही पड़ताल करें तो डा.रमन सिंह के निर्वाचन क्षेत्र में गोंविदराम निर्मलकर आडिटोरियम में हादसा, मोहारा पुल बहने का भ्रष्टाचार सामने आ चुका है। वहीं बसंतपुर जिला अस्पताल, पेंड्री मेडिकल कालेज अस्पताल, दिग्विजय स्टेडियम का आधा-अधूरा निर्माण उनके कार्यकाल की कमजोरी को साबित करता है। फ्लाई ओवर से शहर को दो भागों में बांट दिया गया है, जिससे शहरवासियों की तकलीफ बढ़ गई है। सिंचाई जैसे कार्यों में भ्रष्टाचार कर प्रदेश के गरीब जनता के पैसों की बर्बादी करने का काम डॉ. रमन सिंह के कार्यकाल में हुआ है। शहर अध्यक्ष छाबड़ा ने कहा कि अपनी जायज मांगों को लेकर आंदोलनरत शासकीय कर्मचारियों व शिक्षाकर्मी पर पुलिस बल का प्रयोग करते हुए लाठी डंडे चलाने वाले डा.रमन सिंह के कार्यकाल को भाजपा नेता भूल गए हैं। भूपेश सरकार से आज प्रदेश का हर वर्ग प्रसन्न हैं। यही भाजपा नेताओं के लिए चिंताजनक बन गई है। पूर्व सांसद यादव नजर डालें तो भाजपा के 15 साल के कार्यकाल में भ्रष्टाचार, शोषण और मनमानी की पूरी फेहरिश्त उन्हें नजर आएगी।

छाबड़ा ने कहा कि कांग्रेस के जनहितैषी सरकार की योजनाओं से जनता को जो लाभ मिल रहा है वो भाजपाई सहन नहीं कर पा रहे हैं । उन्होंने कहा कि पंद्रह साल तक आकंठ घोटालों में लिप्त भाजपाई जनहित के बात ना ही करें तो बेहतर है ।

error: Content is protected !!