कांग्रेस की 1 नवंबर से धान खरीदी की मांग पर मंत्री टंकराम किया स्पष्ट, 15 नवंबर से होगी खरीदी

रायपुर। कांग्रेस पार्टी प्रदेश सरकार से एक नवंबर से धान खरीदी की मांग कर रही है. इस पर खेल एवं राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि एक नवंबर को धान कटने के बाद गीली रहती है. उसको कहीं नहीं ले सकते हैं. ऐसे में सरकार 15 नवंबर से धान खरीदी का निर्णय लिया है. इस समय तक धान भी तैयार हो जाएगा.

इसके पहले मंत्री टंक राम वर्मा ने रायपुर प्रेस क्लब में आयोजित ‘आओ बनाए स्वस्थ्य छत्तीसगढ़’ स्वास्थ्य शिविर में शामिल हुए. शिविर के दौरान निःशुल्क ईसीजी इको अन्य संबंधित जांच की जाएगी. इसके अलावा शिविर में हार्ट, कैंसर एवं दांतों की मुफ्त जांच होगी. शिविर के दौरान मंत्री टंक राम वर्मा ने गाना भी गाया.

स्वास्थ्य शिविर में मंत्री टंकराम वर्मा ने अपने उद्बोधन में कहा कि ज़िंदगी जो मिली है, वो बहुत कीमती है. जो शक्ति मनुष्य को मिली है, वो किसी से कम नहीं है. दुनिया के सभी काम मनुष्य संभव कर रहा है. भगवान ने कीमती जीवन दिया है, तो इसका उपयोग करना चाहिए. आने वाले काल के चक्कर में आज की खुशियों को भूल जाते है. जो दिया है प्रभु ने बहुत दिया है यह मेरा मूल मंत्र हैं,

मंत्री ने कहा कि आज हमारी जीवन शैली बदल गई है. अचार-विचार बदल गए हैं. आज पश्चिमी सभ्यता हावी हो रही है
दूसरे देश के लोग शांति तलाशने यहाँ आते हैं. उन्होंने गीत गाकर जीवन के अर्थ को बताया और सभी को सुरक्षित और ख्याल रखने का संदेश दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!